Hero Vida V1 Pro Specifications: चाहिए वन चार्ज में 140 किलोमीटर का रेंज तो, अभी खरीदे यह शानदार स्कूटर

Spread the love

Hero Vida V1 Pro Specifications: भारतीय बाजार में प्रसिद्ध हीरो मोटर कंपनी द्वारा एक जबरदस्त टू व्हीलर इलेक्ट्रिक मोटर वाली गाड़ी का निर्माण किया गया है जो, अपने शानदार फीचर्स और जबरदस्त परफॉर्मेंस की वजह से वर्तमान में काफी प्रसिद्ध हो रही है। जिसे देखकर लोग इसे खरीदने पर विचार कर रहे हैं।

ऐसी में आप भी इस जबरदस्त गाड़ी को खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो, इससे पहले आपको इस गाड़ी की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जानना चाहिए साथ ही इसकी कीमत पर भी गौर देना चाहिए तो, आइए जानना शुरू करते हैं इस गाड़ी की महत्वपूर्ण जानकारी।

Hero Vida V1 Pro Features

बात की जाए इस Hero Vida V1 जबरदस्त गाड़ी में मिलने वाले शानदार फीचर्स की तो, मैं आपको बताना चाहूंगा की इस दमदार गाड़ी में  एंटी थेफ्ट अलार्म, ट्रैक माय बाइक, जियोफेंस, क्रूज कंट्रोल इनकमिंग कॉल अलर्ट जैसे कमाल के फीचर्स देखने को मिलने वाले है जो, इस लोगों को और भी ज्यादा आकर्षित कर रहे हैं।

इस जबरदस्त गाड़ी के फीचर के अंतर्गत 7 इंच का टीएफटी टच डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसका ब्रेकिंग सिस्टम काफी शानदार देखने को मिल रहा है, साथ ही यह गाड़ी काफी कंफर्टेबल होने वाली है जो, ड्राइवर को अच्छी परफॉर्मेंस प्रदान करेगी।

यह भी पढ़े:- Maruti eVX Launch Date In India: कम बजट में चाहिए शानदार इलेक्ट्रिक कार तो, अभी खरीदे

Hero Vida V1 Pro Performance

अब बात करें इस Hero Vida V1 जबरदस्त गाड़ी के परफॉर्मेंस और रेंज की तो, इस दमदार गाड़ी के अंदर 2.2 किलोवाट क्षमता वाला लिथियम बैट्री पैक देखने को मिलने वाला है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर यह शानदार गाड़ी 110 किलोमीटर से लेकर 140 किलोमीटर तक का शानदार रेंज प्रदान करने की क्षमता रखता है। साथ ही इस दमदार गाड़ी के बैटरी को फुल चार्ज करने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है। जिसकी मदद से आप बेहद जल्दी चार्ज कर सकते हैं और एक लंबी दूरी को शानदार तरीके से तय कर सकते हैं।

Hero Vida V1 Pro Price

इस जबरदस्त गाड़ी के भारतीय बाजार में कीमत 1.56 लाख रुपए एक्स शोरूम देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा यदि आप चाहे तो ₹10000 डाउन पेमेंट कर सकते हैं। जिसके बाद आप 9.99% के हिसाब से 36 महीने के लिए फाइनेंस प्लान प्राप्त कर सकते हैं। जिसकी किस्त आपको हर महीने ₹5380 रुपए देखने को मिलेगी, यह एक शानदार ईएमआई ऑप्शन है जो, इस गाड़ी को खरीदने में सहायता प्रदान कर रही है।

Hero Vida V1 Pro Specifications

यदि आप चाहे तो इस गाड़ी के अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को नीचे दिए गए टेबल की सहायता से जान सकते हैं।

FeatureSpecification
Range100 km/charge
Motor Power6 kW
Motor TypePMSM
Front BrakeDisc
Rear BrakeDrum
Body TypeElectric Scooter
Braking TypeCombi Brake System
Charging PointYes

यह भी पढ़े:- BMW C400 GT Price In India: खरीदना चाहते है लक्ज़री इलेक्ट्रिक स्कूटर तो, अभी खरीदे बीएमडब्लू का यह स्कूटर


Spread the love

Leave a Comment