TVS iQube Celebration Edition: जबरदस्त नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ, यह दमदार स्कूटर

Spread the love

TVS iQube Celebration Edition: जैसा कि आपको पता है कि TVS मोटर्स ने अपनी एक शानदार Tata iQube को लॉन्च किया है, अभी इस शानदार गाड़ी का सेलिब्रेशन एडिशन (TVS iQube Celebration Edition) देखने को मिल रहा है। इसमें काफी कमाल के फीचर्स और जबरदस्त क्वालिटी देखने को मिल रहा है, जिस वजह से लोग लगातार इसको खरीदने पर विचार कर रहे हैं।

ऐसे में यदि आप अन्य गाड़ी को खरीदने और उसके बारे में जानने में वक्त जाया नहीं करते हुए। इस गाड़ी की अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को जानने के लिए इस लेख को ध्यानपूर्वक पढ़ सकते हैं, साथ ही आपको यह पता होना चाहिए कि इस गाड़ी की कीमत क्या होने वाली है और आप इस गाड़ी को कब बुक कर सकते हैं। इन सभी बातों को विस्तार पूर्वक जानने के लिए इस लेख को अंत तक जरूर पड़े।

TVS iQube Celebration Edition Launch

सबसे पहले बात की जाए इस TVS iQube Celebration Edition दमदार गाड़ी के लॉन्च की तो, मैं आपको बताना चाहूंगा कि टीवीएस द्वारा इस दमदार गाड़ी को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है, साथ ही सीमित संख्या में बनाए गए इस एडिशन को 78 वे स्वतंत्रता दिवस में लॉन्च किया गया है जो, एक सेलिब्रेशन एडिशन के तौर पर काफी प्रसिद्ध हो रहा है। इस गाड़ी में कई शानदार ऑफर देखने को मिल रहे हैं, इसीलिए यदि आप चाहे तो इस जबरदस्त गाड़ी को स्वतंत्रता दिवस के समय पर खरीद सकते हैं, जो आपके लिए एक यादगार दिन साबित होगा।

यह भी पढ़े:- Best Electric Scooter 2024: आप भी रक्षाबंधन में अपने बहन को इन 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर में से दे सकते है गिफ्ट

TVS iQube Celebration Edition New Updates

इस गाड़ी के अंदर कई जबरदस्त नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इस गाड़ी के अंदर बेहतरीन बैटरी जबरदस्त मोटर के अलावा अन्य कई शानदार फीचर शामिल किए गए हैं। इस गाड़ी के 3.4 किलोवाट बैटरी वाले वेरिएंट की सहायता से यह शानदार गाड़ी 100 किलोमीटर का रेंज प्रदान कर सकती है, साथ ही इस गाड़ी को 80% चार्ज होने में मात्र 4.30 घंटे का समय लगता है।

एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप इस शानदार गाड़ी को 100 किलोमीटर तक आराम से चला सकते हैं, साथ ही यह काफी कंफर्टेबल देखने को मिल रहा है। इसके अलावा इसका लुक काफी ज्यादा आकर्षक है।

TVS iQube Celebration Edition Booking Time

टीवीएस के शानदार गाड़ी की बुकिंग 15 अगस्त से शुरू हो गई है। ऐसे में यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो, आपको पता होना चाहिए कि इसके पहले वेरिएंट की कीमत 1.19 लाख रुपए देखने को मिल रहा है और इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 1.29 लाख रुपए देखने को मिल रही है जो, इसका एक्स शोरूम कीमत है। ऐसे में यदि आप इसे 15 अगस्त में बुक करते हैं तो, आपको इसकी डिलीवरी 26 अगस्त तक देखने को मिल सकती है।

TVS iQube Celebration Edition Specifications

खास तौर पर आपके लिए इस गाड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को नीचे टेबल के रूप में उपलब्ध करवाया गया है। यदि आप चाहे तो इसके अन्य जानकारी को विस्तार पूर्वक सरलता से जान सकते हैं।

SpecificationValue
Charging Time (0-80%)4 Hours 30 Minutes
Range75-100 km/charge
Battery Capacity3.4 kWh
Kerb Weight118.6 kg
Top Speed78 km/hr
Motor Power3 kW

यह भी पढ़े:- Tata Curvv EV Ground Clearance: जबरदस्त ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ खरीदे यह लाजवाब कार


Spread the love

Leave a Comment