Bajaj Chetak 3201 Specifications: खरीदना चाहते हो प्रिमियम स्कूटर तो, अभी खरीदे यह झकास इलैक्ट्रिक स्कूटर

Spread the love

Bajaj Chetak 3201 Specifications: वर्तमान में कई शानदार कंपनी द्वारा दमदार इलेक्ट्रिक गाड़ियों का निर्माण किया गया है। इसके बावजूद कई लोग हैं जो बजाज कंपनी के इलेक्ट्रिक गाड़ी को खरीदना पसंद करते हैं। हालांकि यह प्रीमियम लुक प्रदान करती है, परन्तु इससे पहले आपको इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को विस्तार पूर्वक जानना चाहिए।

यदि आप भी लॉन्च हुए इस शानदार गाड़ी को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो, इससे पहले आपको इसकी जानकारी को विस्तार पूर्वक जानना चाहिए। जिसके लिए आप हमारे इस लेख को विस्तार पूर्वक पढ़ सकते हैं।

Bajaj Chetak 3201 Features

बजाज द्वारा लॉन्च किए गए इस नए धांसू गाड़ी में कई कमाल के फीचर देखने को मिलते हैं। जिसकी क्वालिटी भी काफी दमदार देखने को मिल रहे है, इसके अलावा इस शानदार गाड़ी में 7 इंच का डिस्प्ले शानदार एलॉय व्हील्स ip67 की रेटिंग के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ऑटो हजार्ड लाइट के अलावा और कई महत्वपूर्ण फीचर इसमें शामिल किए गए हैं।

यह भी पढ़े:- UV F77 Mach 2 Recon Specifications: 10.3kWh बैटरी पावर के साथ खरीदे यह धाकड़ स्कूटर

Bajaj Chetak 3201 Mileage

Bajaj Chetak 3201 गाड़ी के परफॉर्मेंस से जुड़ी जानकारी यह सामने आई है कि इस दमदार गाड़ी में 3.2 किलोवाट का बैट्री पैक देखने को मिल रहा है। जिसकी सहायता से यह शानदार गाड़ी फुल चार्ज होने में मात्र 5.5 घंटे का समय लगता है। जिसके बाद यह 136 किलोमीटर का शानदार परफॉर्मेंस निकाल कर दे सकता है। इस दमदार गाड़ी के टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह गाड़ी 73 किलोमीटर पर घंटे की शानदार स्पीड निकाल कर दे सकती है।

Bajaj Chetak 3201 Price

यदि आप इस Bajaj Chetak 3201 जबरदस्त गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो, आपको पता होना चाहिए की इस दमदार गाड़ी की कीमत वर्तमान भारतीय मार्केट में 1,28,774 है। यदि आपके पास इतनी धनराशि मौजूद है तो, आप इस धाकड़ गाड़ी को खरीद कर अपने घर ला सकते हैं और इस गाड़ी का आनंद उठा सकते हैं। इस गाड़ी को खरीदने से पहले आप चाहे तो इसका टेस्ट ड्राइव जरूर ले।

Bajaj Chetak 3201 Specifications

इस शानदार गाड़ी के अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को नीचे टेबल के रूप में उपलब्ध करवाया गया है। जिसकी सहायता से आप अपने समय को बचाते हुए इस गाड़ी के अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को काफी सरलता से जान सकते हैं, साथ ही यदि आप चाहे तो इस जानकारी को अपने करीबी दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं। यदि आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो आप कमेंट बॉक्स में रिप्लाई जरूर दें सकते है।

SpecificationValue
Range136 km/charge
Battery Capacity3.2 kWh
Kerb Weight134 kg
Top Speed73 km/h
Motor Power4.2 kW
Motor TypeBLDC

यह भी पढ़े:- TVS iQube Celebration Edition: जबरदस्त नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ, यह दमदार स्कूटर


Spread the love

Leave a Comment