Bajaj Chetak 2901 Edition: कॉलेज स्टूडेंट के लिए यह स्कूटर है बेस्ट, जाने कीमत के साथ फीचर्स

Spread the love

Bajaj Chetak 2901 Edition: बजाज चेतक जिसकी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को वर्तमान में भारतीय मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ऐसे में बजाज की एक जबरदस्त चेतन वेरिएंट (Bajaj Chetak 2901 Edition) कॉलेज स्टूडेंट के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो रहा है। ऐसे में यदि आप भी एक कॉलेज स्टूडेंट है तो, आपके लिए यह एक बेहद अच्छा स्कूटर होने वाला है।

ऐसे में यदि आप भी इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो, इससे पहले आपको इसके सभी महत्वपूर्ण जानकारी (Bajaj Chetak 2901 Edition Information) को विस्तार पूर्वक जान लेना चाहिए। जिसके लिए आप इस लेख को अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ सकते हैं। यदि आप इस गाड़ी के बारे में बिना स्पष्ट पूर्वक जाने इसे खरीदते हैं तो, आपको आने वाले समय में कई समस्या को सामना करना पड़ सकता है।

Bajaj Chetak 2901 Edition Features

इस जबरदस्त गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो, यह काफी कम कीमत में शानदार फीचर्स (Bajaj Chetak 2901 Edition Best Features) प्रदान करने वाली एक लाजवाब गाड़ी है। इस गाड़ी के अंदर यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल डिसप्ले के साथ कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं जो, इस गाड़ी के परफॉर्मेंस को बेहतरीन बनाने में कारगर साबित है। इन फीचर्स की वजह से यह गाड़ी और अधिक प्रसिद्ध (Bajaj Chetak famous Scooter) हो रही है।

यह भी पढ़े:- Maruti eVX Specifications: मारुति कंपनी की इस कार ने लूटा लोगो का दिल, जाने क्या है फीचर्स

Bajaj Chetak 2901 Edition Power

बात करें इस Bajaj Chetak 2901 जबरदस्त गाड़ी के परफॉर्मेंस और रेंज की तो, इस दमदार गाड़ी के अंदर 2.88 किलोवाट क्षमता वाला लिथियम बैट्री पैक देखने को मिलने वाला है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर यह शानदार गाड़ी 110 किलोमीटर से लेकर 160 किलोमीटर तक का शानदार रेंज प्रदान करने की क्षमता रखता है। साथ ही इस दमदार गाड़ी के बैटरी को फुल चार्ज करने में मात्र 6 घंटे का समय लगता है। जिसकी मदद से आप बेहद जल्दी चार्ज कर सकते हैं और एक लंबी दूरी को शानदार तरीके से तय कर सकते हैं।

Bajaj Chetak 2901 Edition Price

इस शानदार गाड़ी के भारतीय कीमत की बात की जाए तो, वर्तमान में इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 95,998 लाख रुपए देखने को मिलती है। ऐसे में यदि आपके पास इतनी धनराशि मौजूद है और आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो, खरीद सकते हैं। अपने करीब एक्स शोरूम में जाकर इसके अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को विस्तार पूर्वक जान सकते हैं।

Bajaj Chetak 2901 Edition Specifications

यदि आप इस शानदार गाड़ी की महत्वपूर्ण जानकारी को किसी टेबल या लिस्ट के रूप में जानना पसंद करते हैं तो, आपके लिए नीचे एक शानदार टेबल उपलब्ध करवाया गया है। जिसकी सहायता से आप इस गाड़ी की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को बेहद सरलता से जान सकते हैं।

CategoryDetails
Range123 km/charge
Motor Power4.2 kW
Motor TypeBLDC (Brushless Direct Current)
Charging Time6 hours
Front BrakeDrum
Rear BrakeDrum
Body TypeElectric Scooters

यह भी पढ़े:- Best Electric Car For Indian City: यह इलेक्ट्रिक कार भारत में देते है, लाजबाव परफॉर्मेंस जाने पूरी जानकारी


Spread the love

Leave a Comment