Warivo CRX Electric Scooter: अब इलैक्ट्रिक गाड़ियों में होगी बड़ी टक्कर, इस स्कूटर ने मार्केट में मचाया बवाल

Spread the love

Warivo CRX Electric Scooter : ऐसे बहुत लोग हैं जिन्होंने इस कंपनी का नाम (Warivo CRX Electric Scooter) पहली बार सुना होगा परन्तु आपको पता होना चाहिए कि यह कंपनी भारतीय मार्केट में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है और इसकी गाड़ियां भी काफी अच्छी परफॉर्मेंस प्रदान करती है। जिस वजह से वर्तमान समय में लोग इस कंपनी की गाड़ी को जमकर खरीद रहे हैं। इसके अलावा यह गाड़ियां वर्तमान में उपलब्ध अन्य इलेक्ट्रिक गाड़ियों को जबरदस्त टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है।

यदि आप भी एक अच्छी प्राइस के साथ एक अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो, आपके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन होने वाला है, परन्तु इससे पहले की आप इस गाड़ी को खरीदें इसकी सभी जानकारी को विस्तार पूर्वक जान ले, इसके लिए आप इस लेख को ध्यानपूर्वक अंत तक पढ़ सकते हैं।

Warivo CRX Electric Scooter Features

किसी भी गाड़ी के बारे में जानने समय फीचर के बारे में जानना काफी जरूरी होता है। इस गाड़ी के फीचर्स के अंदर इसका ब्रेकिंग सिस्टम काफी दमदार देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इस गाड़ी में रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी, कॉल एसएमएस अलर्ट, रोडसाइड असिस्टेंट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑटोमीटर और एलईडी हेडलाइट जैसे कई कमाल के फीचर देखने को मिलने वाले हैं।

यह भी पढ़े:- MG Windsor Electric Car: चाहिए लाइफ टाइम वारंटी तो, अभी खरीदे यह कार

Warivo CRX Electric Scooter Performance

बात की जाए इस Warivo CRX Electric Scooter दमदार गाड़ी के पावर परफॉर्मेंस की तो, इस दमदार गाड़ी के अंदर 2.3 किलोवाट का लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिलने वाला है। जिसके साथ 5000 वाट पावर वाली दमदार इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है। इस बैटरी को 0 से 80% चार्ज करने में मात्र 5 घंटे 30 मिनट का समय लगता है। इस दमदार बैटरी में शानदार वारंटी देखने को मिल रही है। इस दमदार गाड़ी में 80-90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 180 किलोमीटर का शानदार रेंज देखने को मिल रहा है जो, अन्य गाड़ियों को काफी लाजवाब टक्कर देता हुआ दिख रहा है।

Warivo CRX Electric Scooter Price

सबसे बात की जाए इस गाड़ी की कीमत की तो, Warivo CRX Electric Scooter के कई वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध है। ऐसे में सबसे सही वेरिएंट की कीमत 79,999 रुपए देखने को मिल रहा है, ऐसे में पैसे वाले लोग इस गाड़ी को भारी मात्रा में खरीद रहे हैं। यदि आप इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर इस स्कूटर को खरीदते हैं तो, इस शानदार गाड़ी को जीरो डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं।

Warivo CRX Electric Scooter Specifications

यदि आप इस गाड़ी के अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को विस्तार पूर्वक जानना चाहते तो, आपके लिए नीचे एक बेहतरीन टेबल उपलब्ध करवाया गया है। जिसमें इस गाड़ी के अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को सरल तरीके से दर्शाया गया है।

फीचरविवरण
प्रदर्शनअधिकतम गति: 55 किमी प्रति घंटा, राइडिंग मोड: इको और पावर
बैटरीअनुकूलित बैटरी जीवन, डेटा लॉगिंग क्षमताएं, जलरोधक, आग प्रतिरोधी और विस्फोट-प्रतिरोधी बैटरी BMS के साथ, ClimaCool तकनीक
सुरक्षाचार तापमान सेंसर, UL 2271 मानक
आरामविशाल 42-लीटर बूट, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट (टाइप-सी और यूएसबी), 150 किलो लोडिंग क्षमता

यह भी पढ़े:- Honda Activa Electric: एक्टिवा मचाने वाला है बावल जाने, इसके नए इलेक्टिक स्कूटर में क्या होगा नया


Spread the love

Leave a Comment