Ola S1 X Electric Scooter: शहरों के लिए बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर, बनाए अपनी दिवाली को और भी खास अभी खरीदे

Spread the love

Ola S1 X Electric Scooter: जैसा कि आपको पता है कि इंडिया में अभी फेस्टिवल का सीजन चल रहा है। जिस वजह से लोग डिस्काउंट के साथ एक के बाद एक जमकर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में ओला कंपनी का यह शानदार स्कूटर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है जो, शहरों के लिए काफी शानदार होने वाला है। यदि आप चाहे तो इस स्कूटर को खरीद सकते है।

इस स्कूटर को खरीदने से पहले आपको इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में पता होना काफी आवश्यक है। इसीलिए आप इस लेख को ध्यान पूर्वक अंत तक पढ़े जिसमें आपको स्कूटर की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को विस्तार पूर्वक बताया गया है। इसके अलावा इस लेख में इसके कीमत से जुड़ी जानकारी के बारे में भी बात की गई है।

Ola S1 X Electric Scooter Features

सबसे पहले बात करें इस दमदार गाड़ी के फीचर की तो, इसमें कई कमाल के फीचर देखने को मिलने वाला है। जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर ट्रिप मीटर और घड़ी के साथ एंटी थेफ्ट, अलर्ट कॉल अलर्ट, मैसेजिंग सुविधा के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी मोबाइल चार्जिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा। इस शानदार गाड़ी के अंदर 4.3 इंच का एलसीडी डिस्पले भी दिया गया है जो, इस गाड़ी की खूबसूरती के साथ-साथ इसके डिजिटलनेस को और भी ज्यादा बढ़ावा देता है।

यह भी पढ़े:- Revolt RV1 Electric Motorcycle: खरीदना चाहते हो खतरनाक इलेक्ट्रिक बाइक तो, अभी खरीदो टॉप लेवल की यह बाइक

Ola S1 X Electric Scooter Performance

इस Ola S1 X Electric गाड़ी का परफॉर्मेंस काफी शानदार देखने को मिलेगा। इसमें 2.7 किलो वाट का आयरन बैटरी दिया गया है। जिसे फुल चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है, जिसके बाद आप इस शानदार गाड़ी को बेहद लंबी दूरी तक बिना रुकावट के चला सकते है। इस गाड़ी के अंदर कई कलर ऑप्शन देखने को मिल रहे हैं, जिसमें ऑरेंज, ग्रीन, ब्लैक के अलावा अन्य कलर भी उपस्थित करवाए गए हैं।

यह गाड़ी 1860 मिमी लंबा है, और 850 मिमी चौड़ा साथ इसकी ऊंचाई 1288 मिमी है। इस गाड़ी में अन्य कई कमाल के फीचर है जो, इस गाड़ी के परफॉर्मेंस को काफी बेहतरीन बनाते हैं, यह गाड़ी चार सेकंड में 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इस शानदार गाड़ी की अधिकतम गति 85 किलोमीटर है।

Ola S1 X Electric Scooter Price

इस शानदार गाड़ी की कीमत भारतीय मार्केट में ₹89,999 रुपए देखने को मिल रहा है जो, इसकी एक्स शोरूम कीमत है। इसके अलावा ऑन रोड दिल्ली में इस गाड़ी की कीमत ₹94,999 देखने को मिल रहा है, और जैसा कि हमने बताया कि फेस्टिवल का सीजन चल रहा है, इसीलिए इसमें शानदार डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा। इसीलिए आप अपने करीबी एक्स शोरूम में अभी जा सकते हैं और इसमें मिलने वाले डील्स, ईएमआई ऑप्शन के साथ इसमें मिलने वाले ऑफर के बारे में जान सकते हैं।

Ola S1 X Electric Scooter Specifications

यदि आप इस गाड़ी के अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को विस्तार पूर्वक जानना चाहते तो, आपके लिए नीचे एक बेहतरीन टेबल उपलब्ध करवाया गया है। जिसमें इस गाड़ी के अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को सरल तरीके से दर्शाया गया है।

FeatureValue
Range95 km/charge
Battery Capacity2 Kwh
Kerb Weight101 kg
Top Speed85 km/Hr
Acceleration (0-60)8.1 s
Battery Warranty8 Years

यह भी पढ़े:- MG Comet EV Performance: अभी खरीदे बेस्ट अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक कार, मिलेगा कम कीमत में शानदार फीचर


Spread the love

Leave a Comment