Tata Nano Electric Features: लाजवाब लुक के साथ खरीदे यह फीचर्स से भरी हुई कार, मात्र इतने कीमत पर

Spread the love

Tata Nano Electric Features: अक्सर भारतीय बाजार में Tata कंपनी अपने शानदार गाड़ियों को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। ऐसे में मार्केट में बढ़ते इलेक्ट्रिक गाड़ी के डिमांड को देखते हुए Tata द्वारा एक शानदार इलेक्ट्रिक कार का निर्माण किया जा रहा है जो, इस समय काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो रहा है। इस गाड़ी के बारे में जानने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्सुक है।

इस गाड़ी की महत्वपूर्ण जानकारी को देखकर कई लोग इस शानदार गाड़ी को खरीदने का विचार कर रहे हैं। ऐसे में यदि आप भी इस गाड़ी को खरीदने से पहले इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी (Tata Nano Electric Information) को विस्तार पूर्वक जानना चाहते हैं तो, इसे जानने के लिए आप इस लेख को विस्तार पूर्वक अंत तक पढ़ सकते हैं।

Tata Nano Electric Features

इस गाड़ी के अंदर काफी लाजवाब फीचर देखने को मिलने वाले हैं जो, लोगों को काफी ज्यादा आकर्षित कर रहे हैं। इस गाड़ी का लुक काफी खूबसूरत होने वाला है, साथ ही इसमें कई कलर ऑप्शन (Tata Nano Electric Color Option) प्रदान किए जाएंगे हालांकि इसमें कलर कस्टमाइजेशन का ऑप्शन ना मिले, परन्तु इसके बावजूद भी इसमें काफी अच्छे कलर मिलाने वाले हैं। इसका इंटीरियर काफी नए लुक के साथ देखने को मिलेगा और इसकी परफॉर्मेंस भी काफी शानदार होने वाली है।

इस गाड़ी के अंदर काफी अच्छा इंस्ट्रूमेंट कलस्टर देखने को मिलने वाला है, साथ ही इसमें हाई टॉप रूफ, स्टीयरिंग व्हील और 2×2 सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन के साथ अन्य कई खूबियां देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़े:- Hero HF Deluxe Electric Start Price: यह इलेक्ट्रिक बाइक रातों – रात हुआ प्रसिद्ध, जाने क्या है शुरुआती कीमत

Tata Nano Electric Power

इस शानदार गाड़ी के अंदर 17 किलो वाट का बैट्री पैक देखने को मिल सकता है। जिसकी सहायता से यह गाड़ी 300 किलोमीटर तक का दूरी (Tata Nano Electric Range) तय कर सकता है। साथ ही इस गाड़ी की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा देखने को मिल सकती है, साथ ही इसके अंदर 40 किलो वाट का मोटर देखने को मिलेगा जो, मात्र कुछ ही सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

Tata Nano Electric Price

इस शानदार गाड़ी को जल्दी भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है। अब बात की जाए इस Tata Nano Electric दमदार गाड़ी के कीमत की तो, इस शानदार गाड़ी की ऑन रोड कीमत 5  लाख रुपए देखने को मिलने वाली है। इस कीमत के साथ इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स और इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी देखने को मिल रही है। ऐसे में यदि आप इस गाड़ी को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो, आप इसके एक्स शोरूम में जाकर इसका टेस्ट ड्राइव जरूर लें।

Tata Nano Electric Specifications

इस गाड़ी के अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को नीचे टेबल के रूप में उपलब्ध करवाया गया है। यदि आप चाहे तो इसकी सहायता से इसके अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को विस्तार पूर्वक जान सकते हैं।

SpecificationValue
ARAI Mileage21.9 kmpl
Fuel TypeBattery
Engine Displacement624 cc
Number of Cylinders2
Max Power37.48bhp@5500rpm
Max Torque51Nm@4000rpm
Seating Capacity4
Transmission TypeAutomatic
Body TypeHatchback
Ground Clearance Unladen180 mm

यह भी पढ़े:- AutoNxt X45 Electric Tractor Specifications: अब साइलेंटी खेतो में होगा काम, खरीदे यह इलेक्ट्रिक टैक्टर


Spread the love

Leave a Comment